तेजप्रताप ने लालू स्टाइल में खेली होली, बिना हेलमेट लगाए बुलेट पर गए मां से मिलने, रो पड़ी राबडी…

बिहार की राजनीति में हमेशा सुर्खियों में रहने वाले लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव की तरह ही कुर्ताफाड़ होली खेलकर उनकी परंपरा को आगे बढ़ाने की घोषणा की साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को भी होली की बधाई दी और मां का आशीर्वाद भी लिया।

बता दें कि तेज प्रताप यादव हमेशा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं वह अपने पिता से काफी प्रभावित नजर आते हैं वह हमेशा अपने पिता की कॉपी करते हुए दिखते हैं चाहे लालू प्रसाद यादव के स्टाइल में काम करना हो या फिर उनके स्टाइल में होली खेलना । ऐसा ही एक नजारा होली में तब देखने को मिला जब उन्होंने अपने सरकारी आवास पर लालू के अंदाज मेंकुर्ताफाड़ होली खेली।

इस दौरान तेज प्रताप यादव ने होली नहीं मनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया साथ ही उन्हें चच्चा संबोधित करते हुए होली की बधाई दी । कुर्ताफाड़ होली अपने आवास पर खेलने के बाद बिना हेलमेट लगाए बुलेट बाइक से बिना कहीं रुके अपनी मां राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया, तब एक ऐसा पल भी आया जब राबड़ी देवी भावुक होकर रो पड़ी ,जैसे ही तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी आवास पर पहुंचे मां से आशीर्वाद लिया जरा फिर से भी उन्हें देख कर रो पड़ी थाना की थोड़ी देर बाद वह खुद को संभाली और सामान्य हो गइ।

बता दें कि एक जमाना था जब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की कुर्ताफाड़ होली सुर्खियां में रहती थी लालू यादव के जेल में रहने के कारण 3 साल से वैसी होली नहीं दिख रही है लेकिन इस साल लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर समर्थकों और दोस्तों के साथ जमकर कुर्ताफाड़ होली खेली है साथ ही उन्होंने लालू की तरह गीत भी गाए
पिता की कुर्ताफाड़ परंपरा को बढ़ा रहे तेज प्रताप यादव ने मीडिया के बीच कहा कि वह पिता लालू की कुर्ताफाड़ होली की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं उन्होंने कहा कि होली में भाई तेजस्वी को मिस कर रहे हैं वह अभी दिल्ली में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *