कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का शॉकिंग खुलासा, बोली मेरी ड्रिंक मे नशीली दवाई मिलाई..

रश्मि देसाई को कौन नहीं जानता वह बेहद ही खूबसूरत और जानी-मानी अदाकारा है। वो अपनी अभिनय से सबका दिल जीत चुकी है। वह बहुत से रियलिटी शो और टीवी शो में काम कर चुकी हैं। अभी हाल ही में वह बिग बॉस में टॉप 4 कंटेस्टेंट में जगह बनाने में कामयाब हुई थी। शो खत्म होने के बाद भी रश्मि देसाई लगातार चर्चा में बनी हुई है अभी रश्मि देसाई के चर्चा में रहने की वजह है उनका पर्सनल लाइफ, उनका पर्सनल लाइफ जान कर हम सब हैरान हो जाएंगे। उन्होंने एइंटरव्यू के दौरान बताया कि, वह एक कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बच गई थी। रश्मि देसाई ने खुलासा किया है जब ऑडिशन के लिए गई थी तो वहां मौजूद एक व्यक्ति ने उनकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाने की कोशिश की थी लेकिन वह बच गई थी और अगले दिन उनकी मम्मी ने उस व्यक्ति को जमकर पिटाई भी की थी।

दिए गए इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा जब 13 साल पहले अपना कैरियर शुरू करने जा रही थी तब उस वक्त वह उम्र में बहुत छोटी थी और पूरी तरह से नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से थी। वह फिल्म इंडस्ट्री में किसी को भी नहीं जानती थी। आगे वह कहती हैं कि मुझे अभी भी याद है एक बार सूरज नाम के एक शख्स ने मुझे कहा था कि अगर मैं कास्टिंग काउच से से नहीं गुजरती हूं तो वह मुझे इंडस्ट्री में काम नहीं मिलेगा। मुझे नहीं पता वह अब कहां है जब पहली बार हम मिले तो उसने मुझे मेरी तैयारियों के बारे में पूछा और मुझे नहीं पता था कि इसका क्या मतलब है मैंने उससे कहा कि मुझे इसका मतलब नहीं पता और वह क्या कह रहा है।

रश्मि आगे कहती हैं वह पहला इंसान था जिसने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी और किसी ना किसी तरह से मुझे प्रताड़ित करने की कोशिश भी की थी। रश्मि देसाई आगे कहती हैं, एक दिन उसने मुझसे ऑडिशन के लिए बुलाया और मैं बेहद ही उत्साहित होकर पहुंच गई मगर वहां उसके सिवा कोई नहीं था कैमरा भी नहीं था उसने बहुत कोशिश की वह मेरे ड्रिंक में नशीली दवाईयां मिलाकर मुझे बेहोश कर दें लेकिन मैं इनकार करती रही। वह किसी तरह से मुझे बरगलाना चाहता था। मैं दो- ढाई घंटे बाद किसी तरह वंहा से निकल आई, और अपनी मां को सब कुछ बता दिया इसके बाद मेरी मां ने उसे थप्पड़ मारा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *